वैश्विक महामारी की वजह से सभी उद्योग अलग – अलग तरह से प्रभावित हुए है। जिसके कारण कृषि क्षेत्र में  उपयोग होने वाले उर्वरक एवं अलग अलग तरह  के रासायनिक खाद, जैविक खाद, कीटनाशको के दाम बढ़ रहे है। जिसके चलते  किसानो को भरी मात्रा में आपत्ति उठानी पढ़ रही है।

ऐसे समय में गुजरात की एक कंपनी जो सभी प्रकार के कृषि उपयोगी उर्वरक एवं अलग अलग तरह के रासायनिक खाद, जैविक खाद, कीटनाशक थोक के दाम में किसानो को पहुँचा रही है। जिससे अब किसानो को उनकी फसल के  विकास के ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा।

Bulkagrochem कंपनी गुजरात के वड़ोदरा शहर में मौजूद है जो पिछले १० सालो से पुरे इंडिया के कृषि आधारित उद्योगों को रो मटेरियल पहोचा रहा है। २०२१ में Bulkagrochem कंपनी ने उनका ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च किया है। इस पोर्टल को आप इंटरनेट के माध्यम से आपने मोबाईल या कंप्यूटर की मदद से देख सकते है और वहा  से ही ऑनलाइन आर्डर कर सकते हे। Bulk Agrochem पुरे इंडिया में मटीरियल सप्लाई करता हे। आप इंडिया के कोई भी जगा से आर्डर कर सकते हे और Bulkagrochem आपके पास मटीरियल पोहचाता है। 

Bulkagrochem का भरोसा और विश्वास Bulkagrochem अब तक अपने १०००० से ज्यादा ग्राहक परिवार को मटीरियल पोहचता रहा है। और अपने कस्टमर सप्पोर्ट के लिए सबसे ऊपर है। Bulkagrochem अपने ग्राहक के आर्डर देने से लेकर आर्डर पोहचने तक अपने ग्राहक क साथ रहता हे और आर्डर पोहचने के बाद भी ग्राहक से जुड़ा रहता हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *